जयपुर राजस्थान

प्रसिद्ध मंदिर खाटूश्यामजी में तीन महिलाओं की भगदड़ में मौत

जयपुर / अशफाक कायमखानी। राजस्थान के सीकर जिले मे खाटूश्याम जी स्थित भारत प्रसिद्ध मंदिर के मासिक मेले में आज सवेरे भगदड़ मच जाने से तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत और 3 महिलाएं गंभीर घायल हो गई।

घायल महिलाओं को उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया जबकि कुछ घायल श्रद्धालुओं को खाटूश्याम जी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी गई है। घटना आज सुबह 5:20 AM की है।आज एकादशी का पर्व होने से खाटू में लाखों की भीड़ पिछले 2 दिन से जमा है। आज जब सुबह-सुबह मंदिर प्रशासन ने दर्शन के लिए गेट खोला तो भगदड़ मच गई और 3 महिलाएं उसके नीचे दब जाने से उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद खाटू श्याम मंदिर परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। परिजन एक दूसरे के बारे में जानकारी लेने में लगे रहे। अभी भी इस हादसे को लेकर खाटू में सन्नाटा छाया हुआ है।

भरतपुर। सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर हमला

भरतपुर। सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर कोसी से कामां आने वाली रास्ते पर धिलावटी पुलिस चौकी के पास हमला हुआ। सांसद सुरक्षित। सांसद की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त। सांसद धिलावटी पुलिस चौकी पर धरने पर बैठी। पुलिस अधिक्षक व कलेक्टर को मौके पर ही बुलाने पर अड़ी सांसद। सीओ सहित थानेदार मौके पर मौजूद। सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर एक बार फिर हुआ हमला।

अवैध खनन की शिकायत पर दौरा करने गई सांसद रंजीता की गाड़ी पर कोसी से कामां के रास्ते पर धिलावटी पुलिस चौकी के पास हुआ हमला।

गाड़ी के चारो तरफ से शीशे हुए बताये क्षतिग्रस्त। कामा के मनीष नामक कार्यकर्ता की शिकायत पर मेवात क्षेत्र के दौरे पर पहुची थी सांसद।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.