भीलवाड़ा राजस्थान

महिला बैंककर्मी से लूट की वारदात करने वाले एक बाल अपचारी सहित तीन मुलजिम गिरफ्तार  

जहाजपुर (आज़ाद नेब) हनुमान नगर थाने में 25 जुलाई को महिला बैंक कर्मी के साथ हुई लुट की घटना कर फरार हुये मुल्जिमों को पुलिस ने कुछ ही दिनों में गिरफ्तार कर उपलब्धि हासिल करते हुए अपराधियों में ड़र पैदा किया है। 

थानाधिकारी हरिश सांखला ने बताया कि 25 जुलाई को महिला बैंक कर्मी कर्मा मीणा द्वारा गावं की महिला समूह के सदस्यों से किश्त का कलेक्शन राशि करीबन 15000 / रूपये लेकर स्कूटी से लुहारी खुर्द के रास्ते देवली आते समय मोटर साईकल पर सवार तीन लुटेरों द्वारा बैक कर्मी को गन दिखाकर लूट की वारदात कर रूपयों का बैग व स्कूटी की चाबी लेकर फरार हुये थे।

मुलजिमों को गिरफतार करने के लिये पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा के निर्देशन व सी.ओ. महावीर शर्मा के सुपरविजन में पुलिस निरीक्षक हरिश सांखला हनुमान नगर द्वारा टीम गठित कर फरार हुये अभियुक्त रमेश पुत्र चोथमल मीणा जाति मीणा निवासी देवा का खेडा थाना हिण्डोली जिला बूंदी, मन्नु उर्फ मनीष मीणा पुत्र शिवराज जाति मीणा निवासी शिव कॉलोनी कुचलवाडा रोड सहित एक बाल अपचारी को बार्पदा गिरफ्तर कर घटना में लूटे गये 7000 / रू मय बैग कागजात एक गन तथा मोटरसाईकल बरामद की गई।

गिरफ्तार करने के बाद पुछताछ के दौरान अभियुक्तो द्वारा अन्य कबूल की गयी वारदात जिसमें मांडलगढ फाईनेंन्स कर्मी से कुल 90,000 की लूट की वारदात, गांधी पार्क देवली से एक मोटर साईकल चोरी की वारदात, देवा का खेडा हिण्डोली टोल के पास एक फाईनेंन्स कर्मी से लूट का प्रयास, बासनी हिण्डोली गणेश मंदिर से एक मोटर साईकल चोरी की वारदात कबूली है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365