जुलूस के दौरान थानाधिकारी के साथ की बदसलूकी व हाथापाई

April 22, 2018 2:21 pm

जयपुर। शहर के खोह नागोरियान क्षेत्र में रविवार को उस समय बवाल मच गया जब परशुराम की जयंति के अवसर पर एक सामाजिक संगठन द्वारा जुलूस निकाला जा रहा था। जूलुस में शामिल एक जने की एयरगन जब्त करने के बाद भड़के समिति के लोगो ने थानाधिकारी इंद्रराज मरोड़िया को जबरन पकड़ कर एक साइड ले गए और उसके साथ बदसलूकी व  हाथापाई कर दी। पुलिस कार्रवाई के बाद जुलूस में शामिल लोग थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग कर थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। बाद में पुलिस के आला अधिकारियों की समझाइस की जा रही है। पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में लिया जिनको बाद में छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक रविवार को खोह नागोरियान क्षेत्र में परशुराम समिति की तरफ से जुलूस का आयोजन किया। जिसमें बाइक सवार डेढ़-दो सौ युवक मुख्य सड़क से कस्बे में से होकर निकल रहे थे। इस बीच जुलूस में शामिल एक युवक ने एयरगन से हवाई फायर कर दिया। यह देख खोहनागोरियान थानाधिकारी इंद्रराज मरोड़िया ने एयरगन जब्त कर ली। इस पर जुलूस में शामिल लोगो ने थानाधिकारी का विरोध किया इसी बात पर पुलिस व समिति के लोगो में तकरार हो गई। इस दौरान में भीड़ में शामिल चार-पांच लोग मरोड़िया को जबरन पकड़ कर सड़क की दूसरे छोर पर ले गए और बदसलूकी करते हुए उसके साथ हाथा-पाई कर दी। मामला बिगड़ता उससे पहले पुलिस ने स्थिती को नियंत्रण में लेने के लिए तीन-चार लोगो को हिरासत में लिया तो बाकी लोग भड़क गए और थानाधिकारी पर परशुराम को गाली देने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। तीन-चार घण्टे के हंगामा चलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइस की, मगर समाचार लिखे जाने तक यहां तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। प्रर्दशनकारियों की मांग है कि एसएचओ इंद्रराज को निलंबित किया जाए।

इनका कहना है…

जुलूस में हथियार लेकर चलने से माहौल बिगड़ सकता था, इस लिए एयरगन बरामद की थी, मैने किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है, जुलूस में शामिल लोगो ने मेरे साथ अभ्रदता की हमने उनको नामजद किया है।

इंद्रराज मरोड़िया, एसएचओ खोहनागोरिया, जयपुर शहर पूर्व।

Prev Post

सहमति के अभाव में अटकी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा

Next Post

पुलिस ने बड़ौदा के मकान में दफनाए गए  शव को किया बरामद, जयपुर में होगा पोस्टमार्टम अवैध संबंध के चलते पत्नी की हत्या मामला

Related Post

Latest News

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

चिदंबरम के आवास पर सीबीआई की रेड, गहलोत ने बताया बीजेपी को लोकतंत्र के लिए खतरा
इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में ब्लॉस्ट,घर मे लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर खाक
राजस्थान 17 मई 2022 – Rajasthan main Aaj Ka Mausam Kaisa Rahega
Bharatpur News: Police arrested 5 people in Bharatpur on charges of forgery
1 महीने पहले हुई थी सगाई नवम्बर में होनी थी शादी, सड़क दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत