भीलवाड़ा राजस्थान

रावतखेड़ा मे चोरों मचाया शोर, एक माह में दुसरी बार फिर दो घरों से ले उड़े जेवरात 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) क्षेत्र में लपका गैंग सक्रिय होने से लोगों की नींद हराम हो रही है चोरों द्वारा चोरियां कर शोर मचाया जा रहा है एक माह में दुसरी बार हुए चोरी पुलिस की लापरवाही जग जाहिर हो रही है अभी तक भी पुलिस प्रशासन गहरी नींद में सोया है। 

पुलिस थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि रावतखेडा निवासी लाड देवी पत्नी सीताराम मीणा और सोनाली पत्नी राजेश रेबारी ने चोरी को रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि सोनाली रेवारी अपने सास देवर तथा बच्चो के साथ रात को 8 बजे करीब पास ही स्थित देवता के स्थान पर जागरण में गए रात्रि के 3 बजे करीब वापस आए तो देखा कि घर के कमरों के ताले टूटे हुए थे कमरे के अंदर देखा तो बक्सो के ताले टूटे मिले जिसके अंदर से जेवरात गायब थे जिनमे 1 किलो चांदी की कनकती 1 तोला सोना के टोपिस 3 जोड़ी सोने के कान के लूंग दो जोड़ी पाव पाव के पायजेब और चांदी की 100 ग्राम की चूड़ियां थी आस पड़ोस में भी पता किया पर कुछ नहीं मिला। 

 

वहीं लाड देवी मीणा ने रिपोर्ट में बताया कि घर में चार कमरों में से एक में लाड देवी उनकी पुत्री के साथ रात ग्यारह बजे सो गए सुबह 4 बजे उठे तो अपने कमरे को बाहर से बंद पाया चिल्लाने पर पड़ोसियों ने कमरा खोला तो देखा कि अन्य कमरो के ताले टूटे हुए थे कमरों के देखा तो अलमारी के ताले टूटे थे और उनके रखे जेवरात और नकदी गायब मिली जिसमे सोने का 1 तोला का मंगल सूत्र सोने के कान के टोपिस सोने के कुंडल चांदी और पाव भर के पायजेब जोड़ी 1 तोला सोना की चैन और 10000 रू की नकदी जो की 500 रू के 20 नोट के रूप में रखी थी गायब मिली।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365