भरतपुर में पुष्प वाटिका कॉलोनी में चोरों ने लाखों रुपये के गहने और 50 हजार रुपए पर हाथ साफ किया

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती । भरतपुर शहर के पुष्प वाटिका कॉलोनी (Pushpa Vatika Colony) में दिन दहाड़े चोरों ने एक घर को निशाना बना डाला। चोरों ने घर से लाखों रुपये के गहने (jewelery) और 50 हजार रुपए पार कर लिए। घर में कोई नहीं था। मकान मालिक और उनकी पत्नी दोनों ड्यूटी पर गए हुए थे। जब महिला ड्यूटी से घर लौटी तो उसे घर के सारे गेट मिले।

[भरतपुर में पुष्प वाटिका कॉलोनी में चोरों ने लाखों रुपये के गहने और 50 हजार रुपए पर हाथ साफ किया]

चोरी का पता लगा तो महिला ने पति को फोन किया। खुले हुए मकान मालिक डॉ. अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वह सूरजमल टीटी कॉलेज में प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी डॉ. रश्मि श्रीवास्तव भी उसी कॉलेज में सीनियर लेक्चरर हैं। आज सुबह करीब 11 बजे दोनों ड्यूटी पर गए थे।

उनकी पत्नी ड्यूटी खत्म कर करीब 4 बजे घर लौटी तो उनके घर के सभी गेट खुले मिले। दरवाजों के ताले टूटे पड़े थे। जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।

इसके बाद रश्मि ने फोन कर अपने पति को चोरी के बारे में बताया।इसके बाद अनिल कुमार श्रीवास्तव घर पहुंचे और मथुरा गेट थाने को घटना की सूचना दी।

मकान मालिक ने बताया कि चोर 2 सोने की अंगूठी, 3 जोड़ी सोने की कुंडल, 1 सोने का मंगलसूत्र, 2 तोला सोने के सिक्के, 60 चांदी के सिक्के और 50 हजार रुपए ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने FSL की टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर सबूत जुटाए। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।