राजस्थान

Missing two Youths- बनास नदी में बहे दोनों युवकों का दूसरे दिन भी नही चला पता, रेस्क्यू टीम कर रही हैं तलाश

देवली।

बीसलपुर बांध की डाउन स्ट्रीम में सोमवार को नहाते समय बनास नदी के तेज बहाव में बहे दोनों युवकों का दूसरे दिन मंगलवार शाम तक भी पता नही चल पाया। उधर रेस्क्यू टीम सोमवार से ही दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई हैं।

              मंगलवार को रेस्क्यू टीम ने सुबह एक बार फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान डेम के गेट भी कम दिए गए। जिससे डेम की डाउन स्ट्रीम में नदी का प्रवाह कम हो गया। रेस्क्यू टीम ने सर्च ऑपरेशन का दायरा बढ़ाते हुए राजमहल व नयागांव तक खोजबीन की। लेकिन कोई सफलता नही मिली। उधर युवकों के परिजन दिनभर बदहवास होकर नदी के किनारे-किनारे युवकों की तलाश करते रहे। आपको बता दें कि सोमवार को निवाई से चार दोस्त बीसलपुर में पिकनिक मनाने आए।

        इस दौरान दह के किनारे नहाने के दौरान तीन युवक बह गए। जिसमें अमन खटीक को नाविकों ने बचा लिया। जबकि निवाई निवासी लोकेश मीणा (17), मुबारिक अली(25) बह गए। जिनका अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *