जयपुर राजस्थान

प्रधानमंत्री के 25 साल सत्ता में रहने के बयान था गहलोत का पलटवार, कहा- ‘घमंड और अहंकार को दर्शाता है बयान’

जयपुर।  25 साल सत्ता में रहने का प्रधानमंत्री के बयान पर सत्ता में रहने वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है।
गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री का इस तरह का बयान देनाघमंड और अहंकार को दिखाता है।

राजधानी जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी और आरएसएस की सोच ध्रुवीकरण करने वाली है। इसी कारण देश में तनाव उत्पन्न होता है और फिर साजिश के तहत दंगे होते हैं।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर आश्चर्य हो रहा है जिस प्रकार आज तनाव का माहौल है और दंगे भड़क रहे हैं उसके पीछे सोची समझी साजिश है। गहलोत ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की सोच ध्रुवीकरण वाली है। वहीं प्रधानमंत्री के 25 साल सत्ता में रहने वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यहां कोई भविष्य वक्ता नहीं है और डेमोक्रेसी में भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राजस्थान की बात करें तो आमजन को लेकर जो योजनाएं बनाई गईं हैं वह बेमिसाल हैं।ऐसी योजनाएं किसी भी राज्य में नहीं बनी हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो हमारा यही मकसद है।

अगली बार जब हम चुनाव में जाएंगे तो हमने क्या-क्या योजनाएं चलाईं और कितने वादे पूरे किए इसी आधार पर चुनाव लड़ा जाएगा। बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि हमने उदयपुर में चिंतन शिविर किया तो आनन-फानन में बीजेपी की ओर से भी चिंतन शिविर जयपुर में रख लिया गया।

यह बीजेपी की घबराहट को दर्शाता है। इससे पहले भी देश के प्रधानमंत्री ने 50 साल सत्ता में रहने की बात कही थी लेकिन अब वह 25 साल पर आ गए हैं और कुछ दिनों बाद 5 साल पर आ जाएंगे।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/