The statement of Congress MLA Ved Prakash Solanki, who is considered to be of Sachin Pilot camp, to tell the truth is rebellion, then yes I am a rebel
जयपुर राजस्थान

सचिन पायलट खेमे के माने जाने वाले कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का बयान, सच कहना बगावत है तो हां मैं बागी हूं ,VIDEO

जयपुर। सचिन पायलट खेमे के माने जाने वाले कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी पूर्व में दिए गए अपने बयान पर अभी भी कायम है।वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो हां मैं बागी हूं। वेद प्रकाश सोलंकी ने आज अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में सचिन पायलट के दम पर सरकार बनी थी, पार्टी को जो बहुमत मिला था वो सचिन पायलट की देन हैं जो जातियां पायलट के नाम पर वोट देती है उसके हिसाब से सचिन पायलट को महत्व मिलना चाहिए।

वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि राजस्थान में एससी-एसटी, अल्पसंख्यक वोटों के दम पर सरकार बनी थीम ऐसे में उन जातियों को सत्ता और संगठन मैं महत्व मिलना चाहिए उनका मान सम्मान होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। सोलंकी ने कहा कि यह बात हम सार्वजनिक मंचों पर ही नहीं बल्कि पार्टी फोरम पर भी कह चुके हैं और दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं के समक्ष भी इस बात को दोहरा चुके हैं कि राजस्थान की जनता सचिन पायलट को मुख्यमंत्री देखना चाहती है।
अगर समय रहते पार्टी आलाकमान ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

                                                    कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी 

वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि सचिन पायलट को लेकर जनता में करंट है, बदलाव सतत प्रक्रिया है और बदलाव होना चाहिए अगर बदलाव होगा तो इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। सोलंकी ने कहा कि कुछ विधायक खुलकर सचिन पायलट के पक्ष में बोलते हैं और कुछ विधायक पर्दे के पीछे से सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने का समर्थन करते हैं, सबकी इच्छा यही है कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री होना चाहिए। क्योंकि 2023 के विधानसभा चुनाव में जीत का फार्मूला केवल सचिन पायलट ही हैं।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/