जयपुर राजस्थान

अंबानी परिवार सहित श्रीनाथजी की शरण में, 5G इंटरनेट सेवा राजस्थान से शुरू होगी ?

जयपुर/ राजसमंद/ रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी आज अपने परिवार सहित श्रीनाथ जी की शरण मैं आए और भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करने के साथ ही आरती ने भाग लिया । अंबानी इंटरनेट की 5G सेवा का शुभारंभ राजस्थान से श्रीनाथजी की नगरी नाथद्वारा से करने की भावना है । अंबानी की इस यात्रा को लेकर नाथद्वारा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी क्योंकि अंबानी को जेड श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था मिली हुई है।

 

मुकेश अंबानी अपने होने वाली बहू राधिका और परिवार के साथ निजी चार्जर प्लेन से डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे और यहां से सड़क मार्ग से नाथद्वारा पहुंच कर शाम 5:17 बजे पर वह अपने काफिले के साथ मोती महल की ओर से मंदिर में दाखिल हुए और 5:32 पर आरती के लिए भगवान श्रीनाथजी के दर्शन खुले तब मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने आरती के दर्शन किए और वह 6:10 तक होने वाली झांकी के दर्शन में भी शामिल हुए ।

दर्शन के बाद मंदिर की परंपरा के अनुसार श्रीनाथजी मंदिर की तिलकायत के बेटे विशाल बाबा ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को उपारणा ओड़ा कर स्वागत किया व पान बीड़ा प्रसाद भेंट किया । अंबानी परिवार की श्रीनाथ जी में शुरू से ही आस्था रही है ।

मुकेश अंबानी ने तिलकायत के बेटे विशाल बाबा से अलग बैठ कर कुछ देर चर्चा भी की केशव बाबा से इंटरनेट की 5G सेवा का शुभारंभ के संदर्भ में भी चर्चा की है और ऐसा बताया जाता है कि अंबानी अपनी इस 5जी इंटरनेट सेवा का शुभारंभ राजस्थान में श्रीनाथजी की नगरी नाथद्वारा से करने की इच्छा है । हालांकि अभी इस संबंध में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा अंबानी की ओर से नहीं की गई है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम