टोंक राजस्थान

टोंक के आवां में पिस्तौल की नोक पर बैंक में लूट, महज 45 सेकंड में 5 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश,VIDEO

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में बदमाशो के हौंसले बुलंद है, बदमाश आए दिन संगीन से संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है। बावजूद इसके पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आज भी तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए, टोंक जिले के आवां गांव में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर पीएनबी बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

करीब दोपहर 3 बजे तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर पंजाब नेशनल बैंक घुस गए। अंदर घुसते ही बदमाशों ने पिस्तौल निकाल ली। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते उन्होंने 40 से 45 सैकंड में 5 लाख 10 हजार रुपए की राशि लूटकर फरार हो गए।

 

कुछ ही सेकेंड में बदमाशों ने बैंक के लोगों को डराकर 4.50 लाख बैंक और बैंक में खड़े ग्राहकों को पिस्टल दिखाकर 60 हजार छिन लिए। इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी किया। एक बदमाश मौके पर ही पिस्तौल भी छोड़ गया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मौके से बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

बैंक में लूट की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष त्रिपाठी, देवली सीओ और दूनी थाना पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकाबंदी करवाई है। पुलिस ने अपनी तकनीकी टीमों को मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए है। वहीं सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।