Bharatpur News Hindi: 24-year-old youth died in road accident
भरतपुर राजस्थान

1 महीने पहले हुई थी सगाई नवम्बर में होनी थी शादी, सड़क दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती। सड़क दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत, 1 महीने पहले हुई थी सगाई नवम्बर में होनी थी शादी, टक्कर लगते ही लोडिंग गाड़ी में लगी आग । भरतपुर के सेवर इलाके में एक सड़क दुर्घटना में एक 24 साल के युवक की मौत हो गई। युवक की 1 महीने पहले ही सगाई हुई थी और नबंबर में उसकी शादी होने वाली थी। युवक जयपुर से भरतपुर अपनी कंपनी की लोडिंग गाड़ी में बैठ कर अपनी बहन से मिलने आ रहा था तभी उसकी लोडिंग गाड़ी में बासी गांव के पास कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। जिसके बाद लोडिंग गाड़ी में आग लग गई।

राकेश मथुरा जिले के मगोर्रा गांव का रहने वाला था। वह जयपुर की एक कंपनी में ठेकेदार की नौकरी करता था। वह देर रात अपनी कंपनी की लोडिंग गाड़ी में बैठ कर अपनी बहन से मिलने भरतपुर आ रहा था राकेश की बहन भरतपुर रेलवे में नौकरी करती है। राकेश के साथ उसकी कंपनी का एक ड्राइवर भी था। दोनों टाटा-407 से भरतपुर की तरफ आ रहे थे तभी बासी गांव के पास कोई अज्ञात वाहन उनकी गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गया।

जिससे टाटा-407 अनियंत्रित हो गई और उसमें आग लग गई। आसपास से जा रहे लोगों ने दोनों को टाटा 407 से बाहर निकाला और आरबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां राकेश के हेड इंजरी होने के कारण उसकी मौत हो गई। वही ड्राइवर की मामूली चोटें आईं हैं। ट्रक में रखी फ्रूटी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। सुबह जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल राकेश के शव की पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम