टोंक राजस्थान

सोशल मीडिया पर भारत बंद का आव्हान फ़र्ज़ी, आमजन से अपील अफवाहों पर ध्यान ना दें

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)।सभी मुस्लिम समाज के युवा को सूचित किया जाता है जैसा कि सोशल मीडिया पर चल रहा है शुक्रवार को भारत बंद का मैसेज यह मैसेज बिल्कुल फर्जी है अभी तक हिंदुस्तान के किसी भी मुस्लिम संगठन ने ऐसी घोषणा नहीं की नाही किसी पार्टी के जनप्रतिनिधि द्वारा भी किसी प्रकार की घोषणा नहीं की कुछ युवा फेसबुक पर सोशल मीडिया पर उसको चढ़ा रहे हैं जो कि गलत है ।

जब तक कोई ऑथेंटिक नहीं हो उसको वायरल ना करें जो कर रहे हैं कल पूरा हिंदुस्तान हम मुसलमानों पर हंसेगा बराय मेहरबानी करके इन सब को डिलीट करें जब तक ऑथेंटिक घोषणा ना हो ऐसे मैसेज या पोस्ट से बचें।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।