भीलवाड़ा राजस्थान

शिक्षिका से दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार,भेजा जेल

भीलवाड़ा/ जिले के शाहपुरा थाना इलाके की एक शिक्षिका को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को दिल्ली से दबोच लिया है और यहां कड़ी पूछताछ के बाद अब गिरफ्तार कर लिया है। 

सीआई राजकुमार नायक के अनुसार एक अन्य जिले की रहने वाली और शाहपुरा थाना इलाके में तृतीय श्रेणी अध्यापिका ने सवाई माधोपुर निवासी और आजादपुर नई दिल्ली में पोस्टेड शिक्षक राजकेश पुत्र गिरिराज मीणा के खिलाफ 31 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दी थी और आरोप लगाया था कि उसकी मोबाइल पर राजकेश से दोस्ती हो गई।

बाद में वे आपस में प्रेम संबंधी बातें भी करने लगे जिसके बाद आरोपी राजकेश उससे मिलने शाहपुरा भी आया और उसको शादी का आश्वासन दिया इसके बाद शिक्षिका ने राजकेश पर विश्वास कर लिया। बाद में शादी का झांसा देकर आरोपी ने शिक्षिका से शारीरिक संबंध बनाए। वह तीन से चार बार यहां शाहपुरा आया और हर बार शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा।

इसके बाद आरोपी ने शिक्षिका को शादी करने से मना कर दिया और अन्य लड़की से शादी करने की बात कही और उसे धमकाया की अगर शिक्षिका ने उसे ₹200000 नहीं दिए तो वह उसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच के बाद शाहपुरा पुलिस दिल्ली गई और वहां से आरोपी को डिटेन कर शाहपुरा ले आई। यहां कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया जहां से उसे अग्रिम आदेश तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम