दूदू से निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने मंगलवार को सचिन पायलट के आवास पर जाकर की थी मुलाकात
जयपुर राजस्थान

पायलट और बाबूलाल नागर क बीच हुई लंबी मुलाकात तो नाराज हो गए समर्थक दूदू से कांग्रेस प्रत्याशी रहे और सचिन पायलट के समर्थक रितेश बैरवा ने सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी नाराजगी

जयपुर। एक-दूसरे के कट्टर विरोधी माने जाने वाले सचिन पायलट और निर्दलीय विधायक बाबू लाल नागर के बीच मंगलवार को हुई लंबी मुलाकात के बाद जहां राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हैं तो वहीं इस मुलाकात से सबसे ज्यादा नाराजगी पायलट समर्थकों में देखने को मिल रही है। इसका पता इसी बात से चलता है कि साल 2018 में विधानसभा चुनाव में दूदू से कांग्रेस प्रत्याशी रहे रितेश बैरवा ने पायलट और नागर के बीच हुई मुलाकात को लेकर सचिन पायलट से ही सवाल पूछ लिया कि इस मुलाकात की क्या वजह है।

बैरवा से सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि सचिन पायलट ने नागर से मुलाकात करके हजारों कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने का काम किया है। रितेश बैरवा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि सचिन पायलट साहब मैं रितेश बेरवा कांग्रेस प्रत्याशी विधानसभा क्षेत्र दूदू व दूदू विधानसभा क्षेत्र का हर एक कार्यकर्ता आपसे जानना चाहता है कि इसी बाबूलाल नागर ने कुछ समय पहले आप के प्रति बहुत ही गलत शब्दों का प्रयोग किया था, जिसके खिलाफ मैं और दूदू विधानसभा क्षेत्र का हर कार्यकर्ता ने बाबूलाल नागर के बयान की कड़ी निंदा भी की थी।

मंगलवार को बाबूलाल नागर आपके निवास पर आया या आपने इसे बुलाया। आपने बाबूलाल नागर को गले लगाकर उन हजारों कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ा है जिन्होंने हर जगह आपके स्वागत सम्मान व जयकारों में कभी भी कमी नहीं होने दी। रितेश बैरवा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर हजारों कार्यकर्ताओं का हमेशा से शोषण करते आए हैं। दूदू में कुछ कार्यकर्ताओं ने जब आप के जयकारे लगाए थे तब उन्हें गिरफ्तार भी बाबूलाल नागर ने ही करवाया था।

रितेश बैरवा ने कहा कि सचिन पायलट साहब दूदू विधानसभा क्षेत्र का हर एक कार्यकर्ता और आपका समर्थक यह चाहता है कि बाबूलाल नागर से दूर रहें तो ही अच्छा है। वरना यह कार्यकर्ता आपको छोड़कर चला जाएगा”। उल्लेखनीय है कि दूदू से निर्दलीय विधायक और सीएम गहलोत के सलाहकार बाबूलाल नागर मंगलवार को अपने कई समर्थकों के साथ सचिन पायलट के सिविल लाइंस स्थित आवास पर पहुंचे थे और उनसे लंबी मुलाकात की थी।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/