धर्मपत्नी से मिलने के लिए चुराए पैसे व गाड़ी, अनियंत्रित होकर टकराया चढ़ा पुलिस के हत्थे

Stolen money and car to meet his wife, uncontrolled collided with the police

जहाजपुर (आज़ाद नेब) देर रात शक्करगढ़ थाना क्षेत्र में स्थित एसआर पंप के पास चीकु होटल से एक उचक्का पैसे व गाड़ी चुरा कर फरार हो गया 10 किलोमीटर दूर अनियंत्रित होकर गाड़ी टकराई मौके पर पुलिस पहुंची धरा गया उचक्का।

Stolen money and car to meet his wife, uncontrolled collided with the police

सहायक उप निरीक्षक चेतन प्रकाश ने बताया कि मनीष मीणा निवासी नाथून ने देर रात शक्करगढ़ थाना क्षेत्र में स्थित एसआर पंप के पास चीकु होटल के मालिक अशोक मीणा की जेब से गाड़ी की चाबी व 14000 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। जहाजपुर थाना क्षेत्र के बिंदिया भाटा के पास स्थित पेट्रोल पंप पर अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से गाड़ी टकरा गई।

हादसे के दौरान बिजली के पोल से जोरदार टकराने पर धमाके की आवाज जिससे बिजली का पोल टूट गया। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची गाड़ी को ट्रेन के द्वारा निकलवाया गया फंसे हुए युवक ने निकलने के बाद भागने की कोशिश की लेकिन वह भागने में नाकाम रहा।

जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह गाड़ी चुरा कर लाया है। चोरी की वजह पूछी तो उसने बड़ी अजीब बात बताई की धर्मपत्नी से मिलने के लिए उसके ससुराल जा रहा था। क्योंकि काफी दिनों से पत्नी इस से नाराज अपने पीहर में बैठी है।