जयपुर राजस्थान

उदयपुर घटना पर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव का बयान,मैं नहीं मान सकता कि यह आतंकी हमला नहीं , विडियों देखें

जयपुर। उदयपुर की घटना आतंकी हमला था या नहीं इसे लेकर एनआईए और एटीएस के विरोधाभासी बयान सामने आए हैं। उधर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव ने कहा है कि मैं यह मान ही नहीं सकता कि यह आतंकी हमला नहीं था। यादव ने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि एनआईए ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

 

उन्होंने कहा कि मर्डर दहशत फैलाने की नीयत से किया गया था और जानबूझकर इसका वीडियो वायरल किया गया। बिना मोटिवेशन के ऐसा कांड किया ही नहीं जा सकता। गृह राज्यमंत्री ने कहा कि इनका ब्रेन वॉश किया गया है। आरोपी 45 दिन बाहर रहकर आया है और टेलीफोन के जरिए बाहर इसके सम्पर्क रहे हैं। ऐसे में मैं यह नहीं मान सकता कि यह आतंकी हमला नहीं है।

 

उदयपुर के आरोपी का नेता प्रतिपक्ष के साथ फ़ोटो

 

उदयपुर घटना के आरोपी का नेता प्रतिपक्ष गुलाब चन्द कटारिया के साथ फोटो वायरल को लेकर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव ने कहा है कि पकड़ा गया मोहम्मद रियाज बीजेपी का कार्यकर्ता है और सुनने में यह भी आ रहा है कि गुलाब चन्द कटारिया का पोलिंग एजेंट भी रहा है।

इतना ही नहीं इसके बीजेपी माइनोरिटी सेल में पदाधिकारी होने की भी जानकारी मिल रही है। गृह राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को ऐसे वक्त में धैर्य से काम लेना चाहिए। ये बार-बार बंद का आह्वान कर रहे हैं जिससे प्रदेश में तनाव का वातावरण बना हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा बार-बार आरोप-प्रत्यारोप लगाती रही है लेकिन आज उनके कार्यकर्ता ने ही ऐसा जघन्य कृत्य किया है।

हालांकि मैं यह नहीं कहता कि उन्होंने इसकी शह दी है। लेकिन ऐसे लोगों से भी दूर रहना चाहिए। कटारिया के बयान पर गृह राज्यमंत्री ने कहा कि हर नेता यह कहता है कि सार्वजनिक कार्यक्रम में फोटो ली गई होगी लेकिन जब कोई व्यक्ति बार-बार मिलता है तो जानकारी तो होती ही है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/