श्री गंगानगर

श्रीगंगानगर मेें सेवानिवृत्त अभियंता समेत दो की कोरोना से मौत के बाद आंकड़ा पहुंचा 115

 Sri Ganganagar News। जिले में बीते 24 घंटे में विद्युत निगम के एक सेवानिवृत्त सहायक अभियंता सहित दो व्यक्तियों की कोरोना से मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 115 हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के जवाहरनगर के सेक्टर नंबर सात निवासी विद्युत निगम के एक सेवानिवृत्त सहायक अभियंता को अस्वस्थ हो जाने पर तीन दिन पूर्व पंजाब के बठिंडा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 64 वर्षीय सहायक अभियंता की बीती रात मृत्यु हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार इससे पहले जिले के गजसिंहपुर थाना क्षेत्र में चक 1 एफबी निवासी एक संदिग्ध कोरोना रौगी की भी जिला अस्पताल के डेडीकेटेड कोविड.19 सेंटर में मृत्यु हो गई। करीब 35 वर्षीय इस युवक को 28 नवंबर को भर्ती करवाया गया था। उसका अंतिम संस्कार भी कोरोना गाइडलाइन के अनुसार किया गया।
Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।