बैग लूटे
श्री गंगानगर

फाइनेंस कंपनीकर्मी से फायरिंग कर तेरह लाख रुपए लूटे

Sri Ganganagar News ।श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के सदर थानांतर्गत मंगलवार को बदमाशों ने फाईनेंस कंपनी कर्मचारी से फायरिंग कर तेरह लाख रुपए लूट लिए गए। हालांकि इस फायरिंग में एक महिला के घायल होने के समाचार मिले है। सूचना पाकर वृद्ध आश्रम मार्ग पर एक निजी अस्पताल स्थित घटनास्थल पर पुलिस उपाधीक्षक विक्की नागपाल, सदर थाना प्रभारी हनुमान विश्नोई सहित अनेक पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे।
पुलिस ने बताय कि फायरिंग से घायल हुई रामदेव कॉलोनी निवासी महिला शकुंतला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से पूछताछ कर संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने भागते हुए तमंचे से फायर किया जो पास ही एक दुकान के सामने खड़ी महिला के लगा जिससे व घायल हो गयी। हालांकि पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों, कंपनी कर्मचारी से पूहृताछ के बाद सफेद रंग की कार में सवार दो-तीन बदमाशों की तलाश करने में जुट गयी है। साथ ही घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम