भीलवाड़ा राजस्थान

तेज रफ्तार ने फिर ली तीन जातरूओं की जान, चार अन्य घायल

जहाजपुर (आज़ाद नेब) रामदेवरा से दर्शन कर वेन मे सवार होकर आ रहे जातरूओं को तेज़ रफ़्तार से आई रहे ट्रॉले ने चपेट में ले लिया जिससे तीन जनों की मौत हो गई ओर चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

एएसआई चेतन प्रकाश ने बताया कि देर रात जालमपुरा चौराहे के समीप जहाजपुर की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहे ट्रोले ने ग़लत साइड़ में जाकर वेन को टक्कर मार दी। पंडेर की तरफ से आ रही वेन में चालक सहित छह जने सवार थे। ट्रॉले व वेन की टक्कर से वेन चालक रवि कुमार शर्मा निवासी डोंगरा थाना रायपुर जिला झालावाड़ की मौके पर ही मौत हो गई।

ओर वेन में फंसे अन्य गंभीर घायल लोगों को निकालकर अस्पताल लाते समय प्रेम चंद मेघवाल, गोविन्द मेघवाल निवासी सलोतिया थाना सुनेल जिला झालावाड़ की मौत हो गई। वेन में सवार तीन जनों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों में शिव लाल, रतन लाल, सुनिल चंद मेघवाल निवासी सलोतिया थाना सुनेल जिला झालावाड़ ओर घटना मे ट्रोले के कांच टूटने से ट्रोला चालक सुरेश बैरागी भी घायल हो गया जिसको उपचार के लिए जहाजपुर चिकित्सालय लाया गया। 

 

एएसआई चेतन प्रकाश ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उपचार के दौरान घायलों से पूछताछ में जानकारी मिली की मृतको सहित सभी लोग रामदेवरा दर्शन करके वापस अपने गांव लौट रहे थे। मृतक एवं घायलों के परिजनों को रात को ही सूचना दे दी गई। देररात मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जिनका आज सुबह तीनों शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। घटना की तफ्तीश एएसआई दुर्गा लाल को सौंपी गई है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365