पुलिस अधिकारी के लिए 60000 के रिश्वत लेते तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। दुनिया में आज विश्व हिंदी पत्रकारिता दिवस मनाया जा रहा है और ऐसे दिवस पर पत्रकारों को कलंकित कर देने वाली खबर सामने आई है जिसने पत्रकारों को सोचने  पर और मंथन करने पर विवश कर दिया है।

राजस्थान की सूर्य नगरी के नाम से प्रसिद्ध जोधपुर में में आज तड़के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक पुलिस अधिकारी के लिए ₹60000 की रिश्वत लेते हुए एक तथाकथित पत्रकार को गिरफ्तार किया है ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर में आज तड़के करीब 4:00 बजे के आसपास पुख्ता सूचना के आधार पर शहर के प्रताप नगर चौराहे पर एक मामले को निपटने के लिए तथा कथित पत्रकार ने एक पुलिस अधिकारी के लिए दलाल की भूमिका निभाते हुए।

पीड़ित से ₹60000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है खबर लिखें जाने तक कार्रवाई जारी थी इसलिए विस्तृत रिपोर्ट नहीं मिल पाई भ्रष्टाचार निरोधक विरोध जल्दी ही दोपहर तक इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करेगा

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम