भीलवाड़ा में कोर्ट में पेशी के दौरान जज पर फेंकी चप्पल,मचा हडकंप

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा । भीलवाड़ा कोर्ट में आज उसे समय हूं जब चोरी के आरोप में पैसे पर लाइन एक आरोपी में पेशी के दौरान डायस पर बैठे जज ( मजिस्ट्रेट) परचप्पल फैंक दी । कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया।

सूत्रो के अनुसार चोरी के एक मामले में पिछले 3 साल से जेल में बंद इस्माइल खान नामक युवक को आज कोर्ट में एसीजेएम न्यायालय में पेश करने के लिए लाया गया था। जब पुलिस जाप्ता उसे कोर्ट में पेश करने के लिए एसीजेएम रूपेंद्र सिंह के समक्ष ले गया तब सुनाई के दौरान अचानक आरोपी इस्माइल खान ने पैर से चप्पल निकाल कर मजिस्ट्रेट पर फेंक दी।

गनीमत यह रही की चप्पल माननीय मजिस्ट्रेट को नहीं लगी और उनके पास से निकल गई। अचानक हुई इस घटना से हड़काम मच गया और पुलिस हक्की पक्की रह गई । पुलिस जवानो ने तत्काल आरोपी को पकड़ लिया।

सूचना मिलते ही शहर कोतवाल राजपाल राठौर भी कोर्ट में पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर हिरासत में कोतवाली ले आए। न्यायिक मजिस्ट्रेट रूपेंद्र सिंह के खिलाफ़ की ओर से इस्माइल खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम