सिरोही

राजस्थान में भाजपा कर रही सरकार गिराने का षडय़ंत्र – अशोक गहलोत

Sirohi News।सिरोही  जिले के शिवगंज में नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर जिलेभर से आए कांग्रेस पदाधिकारियों का स्वागत किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र को खतरा है। देश में कही भी अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है। केंद्र सरकार और भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर भडक़ा रही है। उन्होंने कहा कि किसान भरी सर्दी में भी धरने पर बैठे हैं और इसके बाद भी सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास किया गया, लेकिन हमने मजबूती से इसका सामना किया और सरकार को बचा पाए।
अब भाजपा एक बार फिर सरकार को गिराने की फिराक में है। गहलोत ने कहा कि कई प्रदेशों में षड्यंत्र कर कांग्रेस की सरकार गिरा चुके लोग आने वाले समय में महाराष्ट्र में भी इस तरह के हथकंडे अपना सकते हैं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सिरोही में जैसे कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन हुआ है, ऐसा ही कार्यालय प्रदेश में हर जगह होना चाहिए। इस दौरान विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय क्षेत्र की जनता के किस प्रकार से काम आ सके, उसको लेकर विशेष तौर पर ध्यान रखा जाएगा।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम