सीकर

युवक ने दी पिस्तौल बता दी धमकी शादी की तो दुल्हन व दूल्हे को मडंप मे गोली मारने की चेतावनी

सीकर/ जिले की सबसे बड़ी तहसील श्रीमाधोपुर मैं एक युवक ने घर में घुसकर यूपी के पिता को धमकी दी कि अगर इसकी शादी की तो वे शादी के दिन मंडप में ही दुल्हन और इसके होने वाले दूल्हे को गोली मार देगा।

इस धमकी के बाद घबराए युवती के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी इसके बाद आज पुलिस में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जिसके पास से एक पिस्तौल व जिंदा कारतूस मिले युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में होने वाली दुल्हन का अपहरण करने की योजना थी ऐसा उसने खुलासा किया ।

थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि श्रीमाधोपुर के वार्ड 31 निवासी अशोक सोनी पुत्र जगदीश सोनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उसकी बेटी पूजा सोनी की 19 नवंबर को शादी है।

आठ नवंबर को आरोपी सोहन बिजारणियां दोपहर करीब दो बजे उनके घर आया। जिसने पिस्तौल दिखाकर परिजनों के साथ मारपीट की और कहा कि वह उसकी बेटी की शादी नहीं होने देगा।

शादी के दिन मंडप में ही बेटी व दामाद को गोली से मार देगा। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पहले भी पूजा के साथ छेड़छाड़ व अनावश्यक परेशान करता था। थानाधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार को पुलिस ने अंडरपास पुलिया के पास सोहनलाल को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास देशी पिस्टल में चार राउंड मिले। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी सोहनलाल ने पूजा के अपहरण की योजना भी बनाई थी। पुलिस की पूछताछ में उसने ये बात कबूल की है। थानाधिकारी खंगारोत ने बताया कि आरोपी नेे पूछताछ में बताया कि वह शादी से पहले ही दुल्हन का अपहरण करना चाहता था। जिसकी वह तैयारी कर रहा था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम