notice
सीकर

कोरोना का टीका नही लगवाने पर तीन चिकित्सकों को थमाया नोटिस

Sikar /अशफाक कायमखानी । पिपराली ब्लॉक के तीन चिकित्सकों ने कोरोना वायरस से बचाव के टीके की समय पर दोनों डोज नहीं लगवाई और अब कोरोना से संक्रमित होने पर विभाग की ओर से उनको कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अजय चौधरी ने बताया कि पिपराली ब्लॉक के गुंगारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डॉ शिप्रा, डॉ देवेंद्र सिंह ओला और डॉ विजेंद्र जांगिड़ ने विभागीय निर्देशो की अवहेलना करते हुए कोरोना वैक्सिनेशन नहीं करवाया और अपने इस कृत्य से आमजन के जीवन को भी संकट में डाला इस पर तीनों को नोटिस दिया गया है।

 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार इन चिकित्सकों का मुख्यालय पर निवास नहीं करना पाया गया है, डॉ शिप्रा, डॉ देवेंद्र ओला का पदस्थापन स्थान की बजाय ग्राम कुड़ली और डॉ विजेंद्र जांगिड का सीकर शहर में निवास करना ज्ञात हुआ है। जिसके लिए भी उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अब विभाग की ओर से सभी संक्रमित चिकित्सकों के क्लॉज कान्टेक्ट में रहे लोगों के सैम्पल लिए गए है जिनमे इस अवधि के दौरान इनसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुंगारा में चिकित्सकीय परामर्श एवं उपचार लेने वाले आम जन, वहाँ का स्टाफ़ और इनके परिजन शामिल है और कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने की क़वायद की जा रही है !

 

उल्लेखनीय है कि डॉ शिप्रा दो अप्रेल को और डॉ देवेंद्र सिंह ओला तथा डॉ विजेंद्र जांगिड़ 5 अप्रेल को कोरोना जाँच रिपोर्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है !

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम