murders knife
सीकर

शिक्षक की गला रेत हत्या

Sikar News। सीकर जिले के अजीतगढ़ उपखंड के शीतलपुर रायपुर जागीर के कुंडा क्षेत्र में एक शिक्षक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई इस हत्या के बाद आंखों से क्षेत्र के ग्रामीणों ने यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृत शिक्षक का शव नहीं उठाने की चेतावनी दी ।

बताया जाता है कि नीमली निवासी शिक्षक सीताराम स्वामी की अजीतगढ़ के पीतमपुर रायपुर जागीर के कुंडा क्षेत्र में गला रेतकर निर्मम हत्या कर लाश को जंगल में किया गया इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में जहां को व्याप्त हो गया ।

वहीं सूचना मिलते ही नीमकाथाना श्री गिरधारी लाल शर्मा सहित आला पुलिस अधिकारी तथा श्रीमाधोपुर के पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा मौके पर पहुंच गए उसी ग्रामीणों ने शिक्षक के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठाने की चेतावनी दी।

लेकिन आला अधिकारी और जनप्रतिनिधि ग्रामीण सुन तथा मृतक शिक्षक के परिजनों से वार्ता कर उन्हें समझा रहे खबर लिखे जाने तक समझा इस का दौर जारी था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम