Sikar ACB arrested two corrupt employees red handed taking bribe in two days
राजस्थान सीकर

सीकर एसीबी ने दो दिन में दो भ्रष्टाचारी कर्मचारियों को रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया

सीकर/अशफाक कायमखानी।भ्रष्टाचार को बढावा देने वाले भ्रष्ट कर्मचारियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार करके उनको जैल भेजने का रिकार्ड कायम करने वाली राजस्थान एसीबी(Sikar ACB) द्वारा लगातार कार्यवाही करने से प्रदेश भर हलचल मची हुई है। लेकिन फिर भी भ्रष्टाचारी भ्रष्टाचार करने से बाज नही आ रहे है।

एसीबी की सीकर इकाई द्वारा लगातार कल ओर आज दोनो दिन जिले की फतेहपुर तहसील के पंजीयन बाबू व लोसल नगरपालिका के बाबू को पंद्रहसो व पांच हजार की रिश्वत लेते उप पुलिस अधीक्षक जाकीर अख्तर के नेतृत्व मे टीम ने कार्यवाही करके रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है।

सीकर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले की लोसल नगर पालिका में भूमि शाखा के वरिष्ठ सहायक विशाल को ₹5000 की राशि लेते हुए गिरफ्तार किया है रिश्वत की राशि पट्टा बनाने की एवज में ली जा रही थी ।

एसीबी के डीएसपी जाकिर अख्तर ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया पट्टा बनाने की सरकारी रेट ₹18100 थी ऊपर से ₹5000 की रिश्वत राशि की भी मांग की गई थी।

परिवादी ने इसकी सूचना एसीबी में दी एसीबी ने सत्यापन के बाद भूमि शाखा के वरिष्ठ सहायक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी की जांच मे विशाल माथुर के पास 27660 रुपये की अतिरिक्त राशि भी एसीबी को मिली है।

इसके अतिरिक्त कल एसीबी की सीकर इकाई ने जिले की फतेहपुर तहसील के पंजीयन बाबू उदयसिंह को भी पंद्रह सो रुपयों की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार करके आज न्यायालय मे पैश किया है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.