सीकर

राजस्थान में नीट परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के 11 मुन्ना भाई गिरफ्तार, मास्क में ब्लूटूथ

सीकर/ जिले की पुलिस ने नीट भर्ती परीक्षा में पास कराने के नाम पर नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 11 मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर इनके पास से नकल कराने मैं प्रयुक्त सामग्री बरामद की है

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि सीकर पुलिस को गोपनीय सूचना एसओजी से तीन-चार दिन पहले मिली थी । इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जयपुर के मानसरोवर से रमेश बिश्नोई, दिनेश जाखड़ के पूरे गिरोह के 11 मुन्नाभाई को गिरफ्तार किया गया है ।। यह सभी छात्र बीएएमएस के हैं इनसे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

पूछताछ मे इनसे काफी खुलासे होने की भी संभावनाएं है । पुलिस ने गिरोह से लाखों रुपए के लेनदेन और खाली चेक तथा ब्लूटूथ भी पुलिस ने जब्त किए हैं । यह ब्लूटूथ लगाए जाने वाले मास्क में फिट किए हुए थे।

पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है सीकर शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा नाम रखता है और इस गिरोह की गिरफ्तारी के बाद अब बड़ा हड़कंप मचा है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम