SDM का रीडर रिश्वत लेते गिरफ्तार, SDM के लिए मांगी थी रिश्वत ?

SDM reader arrested for taking bribe, SDM asked for bribe

अजमेर/ प्रसिद्ध ब्रह्मा की नगरी पुष्कर में आज बांसवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उपखंड अधिकारी (SDM) आर ए एस के रीडर को रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के सूत्रों के अनुसार एसीबी को सूचना मिली थी कि पुष्कर उपखंड अधिकारी सुखाराम के रीडर रघुवीर सिंह भाटी बड़ी रिश्वत मांग रहे हैं। परिवादी की सूचना पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया और सही पाए जाने पर अभी दोपहर में टीम ने कार्यवाही करते हुए।

[शिक्षिका निर्मला गिरफ्तार, जमानत खारिज ,जेल भेजा]

एसडीएम के रीडर रघुवीर सिंह भाटी को ₹36000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया प्रारंभिक पूछताछ में रीडर ने उक्त रिश्वत राशि आर ए एस अधिकारी सुखाराम के लिए लेना बताया हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं है ।

पता है कि एसीबी की कार्रवाई के समय उपखंड अधिकारी सुखाराम ऑफिस में नहीं थे और एसीबी ने कार्यवाही एसडीएम ऑफिस में ही की है तथा लीडर के बयान के बाद एसीबी आर ए एस अधिकारी सुखाराम की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही है।

[Recruitment 2022: झारखंड लोक सेवा आयोग 207 पदों पर भर्ती | Ayurvedic Medical Officer Jobs]

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई खबर लिखे जाने तक जारी थी।सूत्रों के अनुसार परिवादी ने आरोप लगाया था कि राजस्व के एक मामले में स्टे देने के लिए उससे ₹50000 की मांग की गई थी