सभापति मंजू पोखरना ने कार्यभार ग्रहण किया पोखरणा बोली पहली प्राथमिकता शहर को स्वच्छ बनाना

Bhilwara News ( मूलचन्द पेसवानी ) – भीलवाड़ा नगर परिषद की राज्य सरकार से मनोनीत सभापति मंजू पोखरना ने सोमवार को जनसमुदाय के बीच सभापति कक्ष में पदभार ग्रहण किया। यह पद ललिता समदानी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास होने से रिक्त हुआ था। सभापति मंजू पोखरना अपने निवास शास्त्री नगर से ऑटो रिक्शा में बैठकर पदभार ग्रहण करने नगर परिषद भीलवाड़ा में पहुची

राज्य सरकार से मनोनीत सभापति मंजू पोखरना ने कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व नगर परिषद स्थित सगस बावजी के दर्शन करने के बाद पंडितों द्वारा धार्मिक रीति-रिवाजों से मंत्रोचार के बीच कार्यभार ग्रहण किया। बतौर 21वी सभापति के रूप में उन्होंने हस्ताक्षर कर कार्यभार ग्रहण किया तथा बाद में अधिकारियों से बैठक कर काम काज की समीक्षा की।

कार्यभार ग्रहण करने के दौरान मांडल विधायक रामलाल जाट, कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल डांगी, पूर्व विधायक विवेक धाकड़, आसींद के मनीष मेवाड़ा, पूर्व चेयरमैन ओम नारायणीवाल, पूर्व चेयरमैन मधु जाजू सहित कांग्रेस के जनप्रतिनिधि कार्यकर्ताओं के साथ गणमान्य जन मौजूद थे। पोखरना के सभापति बनने की खुशी में परिषद नगर परिषद परिसर में जमकर आतिशबाजी पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया और काफी देर तक कार्यकर्ताओं ने मंजू पोखरना जिंदाबाद के नारों से परिषद क्षेत्र को गुंजायमान कर दिया ।

बाद में सभापति पोखरना ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहां की समय उनके पास कम है फिर भी शहर के सर्वांगीण विकास के साथ-साथ पार्कों की भी दशा सुधारी जाएगी और आवारा पशुओं पर भी कंट्रोल किया जाएगा। जिसके लिए वो जल्दी शहर का दौरा कर जनसमस्याओं के निस्तारण का प्रयास करेगी।