राजस्थान में एक पिता ने दो वर्षीय मासूम बेटी को जमीन पर पटक पटक कर की हत्या

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

सवाई माधोपुर। एक पिता ने दो वर्षीय मासूम बेटी को जमीन पर पटक पटक कर की हत्या पीपलवाड़@बौंली थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत थडोली के गांव गोलपुर रैगर मौहल्ले में सोमवार को बेरहम बाप ने दो वर्षीय बेटी की जमीन पर पटक पटक कर हत्या कर दी।इसकी सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी पिता बाबूलाल ने सुबह अपनी पत्नी से भी मारपीट की थी। जिससे पति की मार से तंग आकर दो वर्षीय मासूम को छोड़कर पत्नी घर से निकल गई थी। इसके बाद बेरहम बाप ने दो वर्षीय पायल की हत्या जमीन पर पटक पटक कर दी। लोगों ने घटना की सूचना बौंली थाना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद वृताधिकारी बौंली अगंद शर्मा, एसएचओ अवतार सिंह मौके पर पहुंचे।इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज किया। वहीं एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया।पुलिस ने बालिका के शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रथम दृष्ट्या ग्रह कलेश के चलते हत्या का मामला माना जा रहा है।

Advertisement

बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि आज दोपहर बौंली थाना पर दूरभाष के जरिए सूचना मिली थी कि आरोपी बाबूलाल पुत्र रामस्वरूप रेगर ने अपनी दो वर्षीय बेटी पायल उर्फ काली की हत्या कर दी है।जिसके बाद डीएसपी अंगद शर्मा,एसएचओ अवतार सिंह में जाब्ता मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बच्ची को पटक-पटक कर मारा है।शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। वहीं रिपोर्ट आने पर नियम अनुसार कार्यवाही की जाएगी। स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार आरोपी बाबूलाल शराब का भी सेवन करता था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। आज भी उसने अपनी पत्नी रेखा के साथ मारपीट की।

इसके बाद वह घर से चली गई।इसके बाद बाबूलाल ने अपने ही घर के बाहर दो वर्षीय मासूम को पैरों से उठाकर जमीन पर पटक पटक कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। फोटो.गांव गोलपुर में घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस, घटनास्थल के पास जमा लोगों की भीड़।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम