खेत की रखवाली के लिए गए युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

सवाई माधोपुर। जिले के कुण्डेरा थाना क्षेत्र के भूरी पहाड़ी गांव में सरसों की तुड़ी में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । सूचना पर मौके पर पंहुँची कुंडेरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया । जहाँ आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया ।

मृतक युवक भूरी पहाड़ी निवासी 35 वर्षिय मुकेश मीणा है ।ग्रामीण अशोक राजा ने बताया कि मुकेश मीणा परसों रात अपने खेत पर रखवाली करने गया था‌। कल सुबह मुकेश घर वापस नहीं आया तो परिजनों के सोचा कि वह माताजी की पूजा करने गया होगा। मुकेश के कल दिन भर घर नही आने पर परिजनों की चिंता बढ़ी और परिजनो ने मुकेश को ढूंढना शुरू किया।

 

ADVERTISEMENT

इस दौरान पूरे दिन परिजन मुकेश को खोजते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद विगत रात करीब दस बजे के आस पास परिजनों को सरसों की तूड़ी में मुकेश मीणा का शव मिला। जिसकी सूचना परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को दी‌। सूचना पर कुंडेरा थाना पुलिस एंव सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया।

जिसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आज सुबह मोर्चरी पर परिजनो एंव ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और मुकेश की मौत की घटना की निष्पक्ष जांच व उचित मुआवजे सहित मुकेश की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम नही कराने पर अड़े गये । परिजनों का आरोप है कि किन्हीं अज्ञात लोगों ने मुकेश की हत्या कर शव सरसो की तुड़ी में छिपा दिया ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

इस दौरान पुलिस अधिकारियों एंव प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों एंव परिजनों से समझाइस की ओर मामले की निष्पक्ष जांच और उचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया है। तब जाकर परिजन एंव ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुवे ।

परिजों ने घटना को लेकर कुण्डेरा थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया । मामले को लेकर पुलिस जाँच में जुटी हुई है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम