सारा श्रेय भीलवाड़ा वासियों के धैर्य और अनुशासन को जाता है -कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara news । कोरोना वायरस(coronavirus) को लेकर मुख्यमंत्राी  अशोक गहलोत की टैगलाइन ’राजस्थान सतर्क है’  एक जन आंदोलन बन गई है। उसी का परिणाम है कि राज्य सरकार के निर्देशों की अनुपालना में प्रशासन को भीलवाड़ा की जनता का अपार समर्थन मिला है और कोरोना पर आंशिक रोकथाम में सफलता हासिल हुई है। विषम परिस्थितियों से काफी हद तक बाहर निकालने के लिए आमजन सरकार और प्रशासन के प्रति आभार भी प्रकट कर रहे हैं। इसकी बानगी बुधवार को उस समय देखने को मिली जब सिटी राउंड पर निकले जिला कलक्टर को एक व्यक्ति ने अपनी छत से ही आभार जताते हुए कहा कि ’साहब! आपने हमें बचा लिया। आभार आपका।

Contents
           दरअसल जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बुधवार को शहर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर कानून और व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान सांगानेरी गेट स्थित अपने घर की छत पर खड़े व्यक्ति ने हाथ जोड़ते हुए जिला कलक्टर को यह वाक्य कहे। कलक्टर ने भी अभिवादन का विनम्रता से उत्तर देते हुए कहा कि ’सारा श्रेय भीलवाड़ा वासियों के धैर्य और अनुशासन को जाता है।’शहर में लगी निषेधाज्ञा के मद्देनजर अवलोकन हेतु निकले जिला कलक्टर ने विभिन्न स्थानों पर लगे सुरक्षाकर्मियों से बात की और बिना पास किसी को भी नहीं गुजरने देने के निर्देश दिए। उन्होंने अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभा रहे सुरक्षा कर्मियों की हौंसला अफजाई भी की।मेडिकल की एक दुकान पर रुक कर उन्होंने दवाइयों की होम डिलीवरी सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्राी रघु शर्मा और अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह के निर्देशानुसार डाॅक्टर की पर्ची देख कर ही दवाइयां देने के निर्देश भी मेडिकल स्टोर संचालक को दिए।

           दरअसल जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बुधवार को शहर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर कानून और व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान सांगानेरी गेट स्थित अपने घर की छत पर खड़े व्यक्ति ने हाथ जोड़ते हुए जिला कलक्टर को यह वाक्य कहे। कलक्टर ने भी अभिवादन का विनम्रता से उत्तर देते हुए कहा कि ’सारा श्रेय भीलवाड़ा वासियों के धैर्य और अनुशासन को जाता है।’

दवाइयों की  दुकान  चैक

शहर में लगी निषेधाज्ञा के मद्देनजर अवलोकन हेतु निकले जिला कलक्टर ने विभिन्न स्थानों पर लगे सुरक्षाकर्मियों से बात की और बिना पास किसी को भी नहीं गुजरने देने के निर्देश दिए। उन्होंने अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभा रहे सुरक्षा कर्मियों की हौंसला अफजाई भी की।

भीलवाड़ा कलेक्टर राजेंद्र भट्ट मेडिकल की दुकान को चेक करते हुए

मेडिकल की एक दुकान पर रुक कर उन्होंने दवाइयों की होम डिलीवरी सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्राी रघु शर्मा और अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह के निर्देशानुसार डाॅक्टर की पर्ची देख कर ही दवाइयां देने के निर्देश भी मेडिकल स्टोर संचालक को दिए।

शहर का दौरा किया

जिला कलक्टर ने सिटी कंट्रोल रुम, भीमगंज, बड़ा मंदिर, दादाबाड़ी, सांगानेरी गेट, नेहरू रोड, रोडवेज बस स्टैंड आदि क्षेत्रों का दौरा किया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम