Sanyam Lodha and Rajendra Rathod on face to face tweet, Sanyam Lodha's reply to Rajendra Rathod 'Gandhi Nehru family means ideology not slavery'
जयपुर राजस्थान

संयम लोढ़ा और राजेंद्र राठौड़ आमने सामने हुए ट्वीट पर , संयम लोढ़ा का राजेंद्र राठौड़ को जवाब’गांधी नेहरू परिवार का मतलब विचारधारा से है गुलामी से नहीं’

जयपुर। राज्यसभा चुनाव में तीन राज्यसभा सीटों पर बाहरी नेताओं को मौका दिए जाने पर सवाल खड़े करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा पर राजीव अरोड़ा के बादअब बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी तंज कसा। जिस पर राजेंद्र राठौड़ को जवाब देते हुए संयम लोढ़ा ने कहा कि “गांधी-नेहरू परिवार का मतलब गांधी-नेहरू की विचारधारा होता है, जैसे संघ परिवार का मतलब संघ की विचारधारा होता है। राजेन्द्र राठौड़ जी आप व्यक्तिवादी सोच से बाहर आइए।

इससे पहले बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट करके संयम लोढा पर पर तंज कसा था।
राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे मित्र, सदन में आपने कहा था कि आप गांधी-नेहरू परिवार के गुलाम हैं और हमेशा गुलामी करना चाहते है।

गुलाम को सवाल पूछने का हक किसने दिया ? राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि बाहरी लोगों को राज्यसभा चुनाव का टिकट देने का दर्द आपसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। चूंकि कांग्रेस पार्टी ने आपको हर बार टिकट से वंचित रखा है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/