जयपुर राजस्थान

संत रविनाथ आत्महत्या मामला, पीसीसी ने की जांच कमेटी गठित

जयपुर।जालौर जिले के जसवंतपुरा क्षेत्र में बाल हनुमान आश्रम के संत रवि नाथ आत्महत्या मामले को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है। संत रविदास को परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भीनमाल से बीजेपी के विधायक पूराराम चौधरी पर लगाया जा रहा है। इस मामले को लेकर अब सत्तारूढ़ कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है।

संत आत्महत्या प्रकरण में बीजेपी विधायक का नाम सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने 3 सदस्य जांच कमेटी गठित की है जो भीनमाल जाकर वस्तु स्थिति और घटना के कारणों का पता लगाएगी और उसकी रिपोर्ट बनाकर प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व को सौपेगी। जांच कमेटी में मंत्री रामलाल जाट, अर्जुन सिंह बामणिया और प्रदेश कांग्रेस के सचिव भूराराम सीरवी को शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही कमेटी जांच के लिए भीनमाल जाएगी और वहां के स्थानीय लोगों से भी वार्ता करेगी।

Sant Ravinath suicide case, PCC constituted inquiry committee प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि जालौर जिले के जसवंतपुरा क्षेत्र के बाल हनुमान आश्रम के संत रविदास को परेशान करने तथा संत रविदास की मृत्यु की घटना समाचार पत्र में प्रकाशित हुई है जिसमें भाजपा विधायक पूराराम चौधरी को संत को परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। घटना की जांच के लिए गठित समिति की प्रतिलिपि रिपोर्ट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अजय माकन को भी भेजी गई है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/