सांगानेर के गेस्ट हाउस में युवती की गला घोंटकर हत्या,टोंक के युवक पर शक

Jaipur/Tonk News – सांगानेर इलाके में स्थित एक गेस्ट हाउस में एक युवती की गला घोंंटकर हत्या कर दी गई। कमरे में शनिवार सुबह युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मृतका के साथ ठहरे हुए फरार साथी युवक की तलाश कर रही है।

चित्रकूट कॉलोनी स्थित शगुन गेस्ट हाउस के सैकंड फ्लोर पर रूम नंबर-6 में युवती की लाश मिली है। मृतका की पहचान गांव गुनी टोंक निवासी पूजा (30) के रूप में हुई। सुबह करीब साढ़े 9 बजे होटल कर्मचारी मनोज वर्मा कमरे के बाहर पहुंचा था। बाहर से कुंदी लगी देखकर संदेह होने पर आवाज लगाकर दरवाजा खटखटाया। कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर कुंदी खोलकर अंदर गया, वहां बैड पर पूजा मृतावस्था में पड़ी मिली।

लाश मिलने का पता चलने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस जांच में सामने आया है कि पूजा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके बाद एम्बुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।

23 जनवरी को मृतका उनियारा टोंक निवासी रामकल्याण गुर्जर के साथ गेस्ट हाउस में आई थी। रात को ठहरने के बाद अगले दिन शुक्रवार को दोनों गेस्ट हाउस में बाहर शहर में घूमने निकले। देर शाम को बाहर से खाना पैक करवाकर गेस्ट हाउस लौटे। पुलिस का मानना है कि शुक्रवार रात को पूजा की किसी बात को लेकर रामकल्याण से विवाद हो गया। इसके बाद रामकल्याण ने पूजा की गला घोंटकर हत्या कर दी। शनिवार सुबह 5 बजे रामकल्याण कमरे की बाहर से कुंदी लगाकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि युवक व युवती के होटल में जमा करवाई आधार कार्ड की कॉपी जब्त कर ली है। पुलिस ने गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला। गेस्ट हाउस से फरार हुए रामकल्याण गुर्जर की तलाश में पुलिस टीम को भेजा गया है।

पुलिस आरोपित की तलाश में उसके छिपने की संभावित जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि रामकल्याण गुर्जर का जयपुर आना-जाना लगा रहता था। वह पहले भी कई बार इस गेस्ट हाउस में ठहर चुका है। इससे पहले 8 जनवरी को वह अपने दोस्त नीरज के साथ गेस्ट हाउस में रूका था।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...