ग्रामीण ओलंपिक खेल – भीलवाड़ा कलेक्टर मोदी की अभिनव शानदार पहल

भीलवाड़ा/ राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कूद प्रतियोगिता की कड़ी में जिला स्तर आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने अभिनव और शानदार पहल करते हुए सभी खिलाड़ियों को ट्रैक सूट दिए गए हैं । अभिनव पहल की जिले सहित राजस्थान में चर्चा है ।

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कूद प्रतियोगिता की कड़ी में आज जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला कलेक्टर आशीष मोदी नगर परिषद सभापति राकेश पाठक रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक गायत्री देवी पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने किया।

जिला स्तर पर आयोजित होने वाली राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में ब्लॉक स्तर की 138 टीमें भाग ले रही हैं तथा कबड्डी प्रतियोगिता में 28 टीमें शूटिंग वॉलीबॉल में 14 टीमें टेनिस बॉल क्रिकेट में 27 टीमें खो खो में 14 टीमें वॉलीबॉल में 28 टीमें और हॉकी में 27 टीमें भाग ले रही है तथा जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में इस तरह कुल 1542 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं ।

इन सभी खिलाड़ियों को जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने अभिनव शानदार पहल करते हुए 1542 ही खिलाड़ियों को आकर्षक ट्रैक सूट दिए गए हैं यह ट्रैक सूट पाकर खिलाड़ियों को चेहरे पर जो मुस्कान थी वह देखने लायक थी खिलाड़ियों ने और ग्रामीणों ने तथा आम जनता के बीच जिला कलेक्टर आशीष मोदी की इस पहल को लेकर सराहना और खासी चर्चा है।