जयपुर राजस्थान

ईडी के विरोध में हल्ला बोल: पीसीसी मुख्यालय में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता, दिल्ली कूच की तैयारी

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से आज लगातार दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस में आक्रोश है। ईडी के विरोध में आज रात सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता की पीसीसी मुख्यालय में जुटे।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, टीकाराम जूली, विधायक अमीन कागजी, रफीक खान, बोर्ड -निगमों के चेयरमैन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पीसीसी मुख्यालय पहुंचे, जहां प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बंद कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की है।

बताया जा रहा है कि बैठक में दिल्ली कूच की तैयारी रखने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं। देर रात तक कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता पीसीसी में जुटे रहे। इस दौरान पीसीसी मुख्यालय के बाहर पुलिस का भी भारी बंदोबस्त रहा।
बताया जाता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता कल सुबह दिल्ली कूच कर सकते हैं।

इधर कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का कहना है कि केंद्र सरकार जुल्म और तानाशाही कर रही है। केंद्र सरकार लोकतंत्र और संविधान का अपमान कर रही है, जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की ईडी के समक्ष पेशी के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस की ओर से पीसीसी मुख्यालय से अंबेडकर सर्किल तक पैदल मार्च निकाला गया था और करीब 5 घंटे तक धरना देकर मोदी सरकार और ईडी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/