Ruckus in PCC's public hearing, NTT candidates demanding appointment, police chased out
जयपुर राजस्थान

पीसीसी की जनसुनवाई में हंगामा,नियुक्ति की मांग को लेकर एनटीटी अभ्यर्थियों का, पुलिस ने बाहर खदेड़ा

जयपुर। नियुक्ति की मांग को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में चल रही जन सुनवाई के दौरान एनटीटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। मंत्री ममता भूपेश और बिजेंद्र ओला के सामने एनटीटी अभ्यर्थियों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों की इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ कहासुनी भी हुई, जिसके बाद हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने पीसीसी मुख्यालय से बाहर निकाल दिया। नियुक्तियां नहीं होने से नाराज अभ्यर्थी तुरंत भर्ती प्रक्रिया तो पूरी करने की मांग कर रहे थे।

दरअसल आज 2018 भर्ती के एनटीटी अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर पीसीसी मुख्यालय पहुंचे थे और जन सुनवाई कर रही कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश से मिले,जब अभ्यर्थियों ने अपनी मांग रखी तो मंत्री ने नियुक्तियां देने में आ रही कानूनी अड़चनों का हवाला दिया। यह सुनते ही अभ्यर्थी आक्रोशित हो गए और मंत्री के सामने हंगामा करने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें समझाने लगे तो अभ्यार्थी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ही उलझ गए जिसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थियों को बाहर निकाल दिया।

इधर मीडिया से बातचीत करते हुए एनटीटी अभ्यर्थियों ने कहा कि हम 2018 से ही भर्ती प्रक्रिया के लिए संघर्ष कर रहे हैं। विभाग उन्हें नियुक्ति नहीं देकर उनके साथ अन्याय कर रहा है। हमारी मांग पर यदि जल्द से जल्द सुनवाई नहीं हुई तो हम उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे क्योंकि अब हमारे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है।

पीसीसी की जनसुनवाई में कई बार हो चुका है हंगामा दर्शन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली जनसुनवाई के दौरान कई बार हंगामे में देखने को मिले हैं सी एच ए कार्मिकों जहां कई बार पहुंचकर हंगामा किया तो वही बेरोजगार संघ के कार्यकर्ताओं ने ही पीसीसी के बाहर हंगामा हो धरना दिया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/