जयपुर राजस्थान

राज्यसभा चुनाव कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का आरोप, रालोपा ने अपने ज़मीर की सौदेबाजी की

जयपुर। राज्यसभा की 4 सीटों पर जहां विधानसभा में मतदान जारी है तो वहीं मतदान करने के बाद कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है।

मदेरणा ने बीजेपी के साथ-साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को भी निशाने पर लिया। दिव्या मदेरणा ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि रालोपा ने राज्यसभा चुनाव में अपने जमीर की सौदेबाजी की है, जिसके लिए प्रदेश की जनता रालोपा को माफ नहीं करेगी।

दिव्या मदेरणा ने कहा विरोधियों का प्लेन क्रैश होने वाला है और निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी तीनों सीटों पर चुनाव जीतेगी। जादुई आंकड़ा कांग्रेस पार्टी के पास है।साथ ही दिव्या मदेरणाने यह भी कहा कि बीजेपी का गुब्बारा भी फूटने वाला है।

नाराजगी के सवालों को नकारा

इधर कांग्रेस में नाराजगी के सवाल को नकारते हुए दिव्या मदेरणा ने कहा कि नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है। पहले भी व्यवस्था से जुड़े सवाल विधानसभा में उठाए थे और आगे भी व्यवस्था से जुड़े सवाल उठाएंगे।

दिव्या मदेरणा ने कहा कि बीजेपी का षड्यंत्र बेनकाब हो गया है और अब बीजेपी की बौखलाहट साफ नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का लोकतंत्र विश्वास नहीं है, कई बार बीजेपी के लोकतंत्र को कमजोर करने का काम किया है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र में सरकार गिराने की साजिश रची। बीजेपी ने ईडी और सीबीआई जैसी जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया। आमेर में नेटबंदी के सवाल पर मदेरणा ने कहा कि कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी के चलते हैं नेटबंदी नहीं हुई थी। होटल में सभी विधायकों के नेट चालू थे।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/