राजसमंद

मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन, प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना, उज्ज्वला गैस योजना जैसी अनेकों योजना जनता को दी – सांसद दीयाकुमारी

राजसमंद। सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने कहा कि भाजपा ने जो भी वादा किया, उसे निभाया है। केंद्र की मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन, प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना, उज्ज्वला गैस योजना जैसे अनेकों कार्य शुरू किए, जिससे आम जनता को बड़ी राहत मिली है। कांग्रेस ने जनता से हमेशा ही झूठ बोला है। विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने जनता से वादा किया था कि किसानों का बिजली माफ होगा, बेरोजगारों को भत्ता दिया जाएगा, ऐसे कई वादे हैं जो कांग्रेस ने पूरे नहीं किए।

ग्राम एमड़ी में जन सम्पर्क कार्यक्रम के दौरान बूथ अध्यक्षों का सम्मान करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि पार्टी के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। सांसद ने एमडी में सामुदायिक भवन के लिए 15 लाख रुपये की घोषणा की। प्रात: 10 बजे ग्राम शिशोदा में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना में स्वीकृत शिशोदा से झाला की मदार तक सडक़ का शिलान्यास एवं जन सम्पर्क के बाद कांकरोली स्थित राठा सेन माताजी मन्दिर बस स्टैण्ड से वृहद जन सम्पर्क अभियान का शुभारम्भ करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने मुखर्जी चौराया पहुंचकर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। सांसद ने ग्राम एमड़ी में डीजी ग्राम योजना के तहत स्वीकृत सीएससी सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एटीएम लेनदेन करवा कर सीएससी सेन्टर की शुरुआत की।

सांसद ने भिक्षु निलयम में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण का जो बीड़ा पीएम मोदी ने उठाया है उस मे हर व्यक्ति को योगदान देना चाहिए। मोदीजी के नेतृत्व में भारत एक बार फिर विश्व गुरु बनेगा। उसके लिए हम सब को मिलकर भाजपा को समर्थन देना होगा, तभी यह सपना साकार होगा। ग्राम राज्यावास में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के तृतीय चरण में स्वीकृत 14 करोड़ की राशि से बनने वाली 21 किमी सडक़ों का शिलान्यास करते हुए उन्होंने भाजपा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। राज्यावास में विभिन्न कार्यों के लिए सांसद मद से 10 लाख रुपये की घोषणा की। इसके बाद गायत्री शक्तिपीठ, राजसमंद में बनास गंगा भागीरथ सम्मान समारोह में भाग लेने के बाद के पंचायतों में जनसम्पर्क किया।

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम