धमकी
भीलवाड़ा राजस्थान

राजस्थान में एक की गर्दन कटी फिर भी शांति से नहीं बेठोगे, सोशल मीडिया पर धमकी

भीलवाड़ा/ एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी के बाद देशभर में चल रहा धमकियों का माहौल अभी तक थमा नहीं है अब भीलवाड़ा जिले के आसींद में एक युवक ने सोशल मीडिया पर उदयपुर के कन्हैया लाल साहू हत्याकांड से जोड़कर धमकी दी है कि एक की गर्दन कटी तो भी शांति से नहीं बैठोगे। इस धमकी के बाद एक युवक ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

भीलवाड़ा जिले के आसींद उपखंड के रहने वाले नारायण गुर्जर ने पुलिस थाने में एक शिकायत रिपोर्ट देखकर की है कि महफूज नाम का युवक सोशल मीडिया फेसबुक पर धमकी दे रहा है कि एक की गर्दन कटी तो भी शांति से नहीं बैठोगे यह धमकी उदयपुर में 20 दिन पहले नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर दर्जी कन्हैया लाल साहू की तालिबानी ढंग से गर्दन देखकर दिनदहाड़े हत्या की गई थी ।

इससे जोड़कर दी गई है पुलिस ने नारायण गुर्जर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा फाइबर तकनीकी से की गई प्रारंभिक जांच में फिलहाल यह सामने आया है कि जिस महफूज नाम की युवक के फेसबुक अकाउंट से धमकी दी गई है।

वह मैं खुद नाम का युवक आसींद का नहीं है अब पुलिस यह पता कर लगा रही है कि यह महफूज नाम को युवक कहां का है ? क्या यह फेसबुक अकाउंट फेक बनाया गया है? किसने बनाया ? कहां बनाया? इन सभी सवालों को लेकर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम