rohit joshit
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में गहलोत सरकार के पावरफुल मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप,FIR दर्ज

नई दिल्ली/ जयपुर/ राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किल है सिरसा के मुंह की तरह है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और यह मुसीबतों का दौर एक के बाद एक चल रहा है । अब गहलोत के खास तथा पावरफुल मंत्री के बेटे के खिलाफ दिल्ली में एक महिला पत्रकार ने रेप का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज कराई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास खास और सरकार के पावरफुल मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ महिला पत्रकार ने दिल्ली के सदर थाने में दर्ज कराई f.i.r. में आरोप लगाया कि रोहित ने मारपीट और ब्लैकमेल कर रहा है । महिला पत्रकार का आरोप है कि रोहित उसके घर भी आ धमकता तथा उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी देता है।

महिला पत्रकार द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में महिला पत्रकार ने रोहित जोशी पर आरोप लगा है कि उसने नशे की हालत में उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ ले रखे हैं और रोहित अपनी बात नहीं मानने पर उसको वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता है पीड़िता के अनुसार वह रोहित से फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी। पीड़िता ने दी रिपोर्ट में उसका अपहरण कर बलात्कार करने का आरोप भी लगाया है।

सदर थाना पुलिस ने महिला पत्रकार की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 509 506 377 366 312 328 376 में मामला दर्ज कर शून्य एफ आई आर दर्ज कर अग्रिम जांच के लिए जयपुर भेज दी है ।

23 साल की पीड़िता पत्रकार ने नॉर्थ दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई f.i.r. में यह भी बताया कि रोहित जोशी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार रेप किया फिर मांग में सिंदूर भरकर शादी का झांसा दिया बोला वह उसकी पत्नी बन चुकी है जल्दी शादी कर लेंगे इसके बाद वह उसे हनीमून पर भी ले गया पीड़िता ने आरोप लगाया कि जगह गर्भवती हुई तो उसका ऑपरेशन करवा दिया गया।

पीड़िता ने दी रिपोर्ट में बताया कि रोहित जोशी अपने पिता के मंत्री होने की धमकी देता था बताता है कि बदन मास और माफियाओं के साथ उसके संपर्क करें वह पुलिस से नहीं डरते वह उसका हाल भंवरी देवी जैसा भी कर सकते हैं कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ देगा पुलिस ने इनसे भी बातों का उल्लेख अपनी f.i.r. में किया है पीड़िता ने बताया कि उसकी जान को खतरा है इसलिए इसमें नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज कराया है नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 0 नंबरी एफ आई आर दर्ज कर सवाई माधोपुर एसपी को जांच के लिए भेज दी है क्योंकि सबसे पहले युवती के साथ 8 जनवरी 2021 को सवाई माधोपुर में ही पीड़िता के कथन अनुसार रोहित ने सवाई माधोपुर में उसके दोस्त के यहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया था विदित है कि रोहित जोशी यूथ कांग्रेस का प्रदेश महासचिव रह चुका है और अभी पीसीसी का सदस्य है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम