भीलवाड़ा राजस्थान

प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास के पांच सालों बाद भी इंतजार करते, खेत से लेकर खेत तक बनाया सीसी रोड

जहाजपुर (आज़ाद नेब) बजट घोषणा के तहत बनाए गए रघुनाथ जाट के खेत से ईश्वर लक्ष्कार के खेत तक सीसी रोड़ का कोई महत्व नही केवल राजनीतिक फायदा या भू-माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए बनाया गया जिसके आगे का रास्ता भी बंद है, जबकि पांच साल पहले प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास वर्तमान चेयरमैन द्वारा करवाया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक 27 मई 2017 को प्रताप सेतु व पथ शिलान्यास समारोह का आयोजन नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा द्वारा करवाया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाड़ा एवं विशिष्ट अतिथि प्रधान दिवंगत शिवजी राम मीणा थे। इस दिन प्रताप प्रवेश द्वार का भी नामकरण इन्हीं अतिथियों के द्वारा किया गया था। जिसको पांच साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन इनकी अभी तक पालिका प्रशासन ने सूध नहीं ली।

बजट घोषणा के तहत लिए गए 11 कार्यों में इस कार्य को तरजीह नहीं दी गई। वैसे अभी हाल ही में चार करोड़ पचास लाख रुपए के पालिका द्वारा चयनित कि गई सड़कों के कार्यों में भी तवज्जों ना मिलना पालिका प्रशासन पर सवाल खड़े करती है। जबकि हाल ही में बनाए गए रघुनाथ जाट के खेत से ईश्वर लक्ष्कार के खेत तक सीसी रोड़ का कोई औचित्य नहीं कुछ राजनैतिक लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार के पैसा का दुरूपयोग किया गया है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365