Police station in-charge Narendra Singh Rajawat took CLG meeting, appealed to everyone to celebrate Dipotsav festival peacefully
टोंक राजस्थान

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजावत ने ली सीएलजी की बैठक, दिपोत्सव त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की सभी से की अपील

उनियारा / अशोक कुमार सैनी । उनियारा उपखंड क्षेत्र के सोप थाना परिसर में सी एलजी सदस्यों की बैठक थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह राजावत के सानिध्य में आयोजित की गई।

रविवार को आयोजित बैठक में सीएलजी सदस्यों, पुलिस मित्रों ,सुरक्षा सखीयों, गाँव रक्षकों ने भाग लिया। जिसमें आगामी दीपावली के त्योहार की तैयारियों को लेकर सदस्यों से चर्चा की गई।

थाना प्रभारी राजावत ने बताया कि दीपावली के त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मानने और किसी भी अप्रिय अनहोनी से बचने को लेकर थाना परिसर पर सीएलजी सदस्यों, ग्राम रक्षकों, पुलिस मित्रों, सुरक्षा सखीयों के साथ बैठक कर उनसे आगामी त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

वहीं उन्होंने बताया कि गांवों में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियां, असामाजिक तत्वों, अवैध रूप से हथियार रखने वाले लोगों की सूचना पुलिस को देने की भी अपील की!ताकि दीपोत्सव त्यौहार पर किसी भी प्रकार की घटना ना हो और त्यौहार शांति पूर्ण रूप से मने!

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.