भरतपुर राजस्थान

भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई को पुलिस किया गिरफ़्तार, जानें के मामला 

भरतपुर/वैर/ राजेंद्र शर्मा जती ।भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई को पुलिस थाना वैर ने एक जने पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

पर्चा बयान के आधार पर पुलिस में दर्ज मामले में बताया है कि मुकेश उर्फ घररू पुत्र मोतीलाल ब्राह्मण निवासी पुरोहित मोहल्ला कस्बा वैर का रहने वाला है। खेती बाड़ी का काम करता है। 11 अगस्त को समय करीब 10:30 बजे रात की बात थी। मनोहर दास बाबा मंदिर से अपने घर जा रहा था तो पीड़ित के घर के पास रास्ते में गाड़ियां खड़ी थी तो उसमें ओमप्रकाश पुत्र देवीराम कोली निवासी पुरोहित मौहल्ला से गाड़ियां हटाने के लिए कहा तो पीड़ित से गाली गलौज करने लग गया तथा तीन चार आदमी आ गए।

उसने दोबारा गाड़ी हटाने को कहा तो सभी लोग अपने अपने हाथों में लाठी डंडा लेकर आ गए और आते ही जान से मारने के इरादे से ताबड़तोड़ मारपीट करने लग गए। जिससे पीड़ित के सिर में काफी गहरी चोट आई है तथा हाथों व पैरों में चोट पहुचाई।

जोर जोर से चिल्लाने पर आसपास के लोग बीच बचाव करने आए।उसके बाद वह बेहोश हो गया।उसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिस को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।जहां से उसे भरतपुर रैफर कर दिया।आरोपी ओम प्रकाश पुत्र देवीराम कोली भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली का भाई है।

11 अगस्त को सांसद रंजीता कोली रक्षाबंधन होने की वजह से अपने मायके आईं थीं ।जहां सांसद रंजीता कोली के काफिले में आईं गाडियां रास्ते में खड़ी थी।पीड़ित व आरोपी के घर पास पास है तथा दोनों के घरों के सामने होकर ही मुख्य सड़क बनी हुई है ।

थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि दर्ज मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सांसद रंजीता कोली के भाई आरोपी ओमप्रकाश कोली को गिरफ्तार किया है।

 

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.