ram lal jat
भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में 13 पत्रकारों के 15 साल बाद भूखंड निरस्त, राजस्व मंत्री जाट ने कहा- समाधान करेंगे

भीलवाड़ा / भीलवाड़ा में आज राजस्व मंत्री रामलाल जाट के सामने भीलवाड़ा के 13 वरिष्ठ पत्रकारों को 15 साल पहले आवंटित भूखंडों को यूआईटी की ओर से निरस्त कर देने का मामला उठाया तो जाट ने कहा कि सरकार सभी वंचित पत्रकारों को जल्द ही आवासीय भूखंड उपलब्ध कराएगी।
जाट रविवार को भीलवाड़ा में इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आईडब्ल्यूजेएफ) के जिला स्तरीय समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गहलोत ने बजट में भी पत्रकारों के लिए कई घोषणाएं की हंै जिन्हें सरकार अमलीजामा पहनाने में जुटी हुई है।

उन्होंने भीलवाड़ा को प्राथमिकता देते हुए कहा कि वंचित पत्रकारों को आवासीय भूखंड दिलाने के लिए जिला कलेक्टर और यूआईटी सेक्रेट्री से चर्चा करेंगे। इस मौके पर पत्रकार शहजाद खान ने कहा कि वर्ष 2002 में भीलवाड़ा के पत्रकारों को सीएम अशोक गहलोत की बनी योजना के तहत अप्रैल 2007 में भूखंड आवंटित किए गए थे लेकिन 13 वरिष्ठ पत्रकारों के भूखंडों में बिना कारण खामियां बताकर ऑडिट पैरा बना दिया और 12 साल बाद रजिस्ट्री और लीजशुदा भूखंडों को निरस्त कर दिया।

इस पर राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि वे इस मामले को दिखाएंगे और जल्द ही इसका निस्तारण करेंगे। कार्यक्रम को सांसद सुभाष बहेड़िया, जिला कलेक्टर आशीष मोदी, नगर परिषद सभापति राकेश पाठक व एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर 40 से अधिक पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम