लोक देवता वीर तेजाजी के दर्शनों के लिए उमड़े लोग

देवली। तेजा दशमी के मौके पर रविवार को क्षेत्र में बड़ी श्रद्धा व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान लोक देवता तेजाजी के स्थानों पर मेले लगे। सिरोही स्थित देहलवाल मन्दिर में हजारों की संख्या श्रद्धालुओं ने तेजाजी के दर्शन किए।

देवली।

तेजा दशमी के मौके पर रविवार को क्षेत्र में बड़ी श्रद्धा व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान लोक देवता तेजाजी के स्थानों पर मेले लगे। सिरोही स्थित देहलवाल मन्दिर में हजारों की संख्या श्रद्धालुओं ने तेजाजी के दर्शन किए।

                 मन्दिर में हजारों की संख्या श्रद्धालुओं ने  तेजाजी के दर्शन किए। मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं का दर्शनों की भीड़ रही। लोगों को कतारों में दर्शन करना पड़ा। इस मौके पर जहरीले जीव-जंतुओं के काटे पीडि़तों के तांतिया बांधी गई। श्रद्धालुओं ने नारियल व घी का धूप लगाया। इस दौरान गांवो से पदयात्राएं मन्दिर परिसर पहुंची। सुरक्षा व्यवस्था के लिए देवली थाना पुलिस टोंक से आएं अतिरिक्त पुलिस जाप्ते के साथ मौजूद रही। मेले में लोगों ने चाट, पकौड़ी का आनन्द लिया। इसी तरह ऊंचा व एजेंसी स्थित तेजाजी के स्थान पर मेला लगे। इसमें श्रद्धालुओं ने तेजाजी के दर्शन कर नारियल चढ़ाए ।