भीलवाड़ा में तहसीलदार के कक्ष में पटवारी ने की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ जिले मे आज सवेरे एक पटवारी ने तहसील कार्यालय में तहसीलदार के कमरे में फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है ।

बताया जाता है कि पटवारी संदीप मीणा अभी हाल ही में हुए तबादलों की सूची में जयपुर से स्थानांतरण हो कर थोड़ा तहसील में पटवारी के पद पर पदस्थ हुआ था और आज उसने तहसील कार्यालय में तहसीलदार के कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी तब मिली।

जब आज ऑफिस खुला और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जब साफ सफाई के लिए तहसीलदार के कमरे में गया तो फंदे पर लाश लटकी हुई देखकर घबरा गया और इसकी जानकारी उसने तत्काल तहसीलदार और अन्य स्टाफ को दी सूचना मिलते ही तहसीलदार तथा पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से करवा कर उसके परिजनों को सूचित किया।

बताया जाता है कि पटवारी पिछले कुछ समय से मानसिक अवसाद में था खबर लिखे जाने तक विस्तृत रिपोर्ट नहीं मिल पाई । पटवारी ने आत्महत्या क्यों की इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है।

पटवारी कल ही अपने गांव से हुरडा आया था । दिसंबर में हनुमानगढ़ से तबादला होकर हुडा तहसील में उसे पटवारी लगाया गया था मौके पर शराब की खाली बोतल और गिलास भी मिला है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम