पटवारी 25.21 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार 

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर इकाई ने आज कार्रवाई करते हुए पूंजला हल्का के पटवारी को 2500000 रुपए से अधिक की राशि रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर से रिकाई को एक परिवाद ने शिकायत की कि उसकी खरीद सुधार जमीन का नामांतकरण खोलने एवं तरमीम करने के पश्चात जमाबंदी नामांतरण की प्रतिलिपि उपलब्ध कराने के एवज में बीरबल राम बिश्नोई पटवारी पटवार हल्का पूंजला तहसील व जिला जोधपुर ₹5000000 की रिश्वत अथवा एक प्लॉट मांग कर रहा है।

इस शिकायत का सत्यापन कराया गया जो सही पाया गया कि सत्यापन के बाद जोधपुर शहर इकाई की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गा सिंह के नेतृत्व में निरीक्षक मनीष वैष्णव ने आज कार्रवाई करते हुए गांधीनगर के पीछे माता का थान रोड जिला जोधपुर निवासी बीरबल राम विश्नोई पुत्र सियाराम को 25.21 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया ।

इस शिकायत से पूर्व पटवारी ₹50000 की रिश्वत राशि ले चुका था एसीबी की टीम पटवारी के अन्य ठिकानों की तलाशी कर रही है और खबर लिखे जाने तक जांच जारी थी इसी तरह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने चोमू में नगर पालिका में कार्यवाही करते हुए नगर पालिका के पटवारी चंद्रभान जाट को ₹10000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।