पाली

व्यापारी से एक किलो सोने के जेवरात लूटे ,पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

पाली। पाली जिले के सोजत रोड थाना इलाके में मंगलवार देर रात दुकान से लौट रहे एक व्यापारी से बन्दूक की नोक पर बदमाशों ने एक किलो के सोने—चांदी के जेवरात लूट लिए। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिसने इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बुधवार सुबह तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस पीड़ित व्यापारी के बयानों के आधार पर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवीव फुटेज खंगालने में जुटी है।

सोजत वृत्ताधिकारी हेमन्त कुमार ने बताया कि आलावास गांव निवासी मोहनलाल सारण (35) पुत्र जीवाराम सारण की सोजत रोड के महाराणा प्रताप सर्कल पर दुकान है। वह लोगों के गहने गिरवी रखकर फाइनेंस परता है। रोज की तरह व्यापारी मोहनलाल मंगलवार रात दुकान से गिरवी के आभूषण एक बैग में भरकर घर की ओर आ रहा था। इस दौरान आलावास रोड पर बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और फिर व्यापारी को बन्दूक दिखाकर गहनों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई,पर बुधवार सुबह तक लूटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

सोजत रोड थानाप्रभारी सीमा जाखड़ ने बताया कि पीडि़त व्यापारी की दुकान सहित अन्य मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सम्भवत लूट में किसी परिचित का हाथ हो सकता है, जिसने पूरी रैकी करने के बाद ही लूट की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल इस मामले में व्यापारी से भी पूछताछ की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम